TestM- Smartphone Condition Check & Quality Report l is Your Phone Good Condition or Not? l M TECH HINDI

TestM- Smartphone Condition Check & Quality Report l is Your Phone Good Condition or Not? l M TECH HINDI

TestM
TestM 

TestM आज हम आपको बताएंगे कि आप के स्मार्टफोन में किया दिक्कत है और किया नही और वो आप सबखुछ
खुद चेक कर सकते हैं वो भी अपने स्मार्टफोन से ही

दोस्तों पुराने स्मार्टफोन लंबे समय से यूज करते रहने से कई दिक्कतें सामने आने लगती हैं। ऐसे में लगता है कि अपने Smarphone को बदलकर New फोन ले लें या फिर सही करा लें, लेकिन इन सबके बीच हम यह नहीं जानना चाहते कि आखिर हमारे में फोन में खराबी क्या है? ऐसे में आज हम आपको बताएंगे कि घर बैठे आप आपने ही स्मार्टफोन से कैसे पता लगा सकते हैं कि इसमें क्या दिक्कत आ रही है । इसके लिए बस Google play store से इस ऐप को Download करनी होगी ओर इसके जरिए आप अपने फोन की खराबी का पता लगाए। 


M TECH HINDI
TESTM


सबसे पहले Test M ऐप को अपने प्लेस्टोर से जाकर डाउनलोड करनी होगी। ऐप डाउनलोड होने बाद आपको Full test या Quick test का ऑप्शन दिखेगा, जहां जाकर किसी भी एक ऑप्शन को क्लिक कर सकते हैं। इसके जरिए आप सेकेंडहैड खरीदे स्मार्टफोन या अपने पुराने फोन के स्क्रीन,वाईफाई, ब्लूटूथ, सेलुलर, GPS स्पीकर्स, इयरपीस, माइक्रोफोन, हेडफोन, हार्डवेयर और कैमरा, Gyroscope, एक्सेलेरोमीटर, कम्पास समेत कई अन्य फीचर के बारे में आसानी से जान सकते हैं। इतना ही नहीं आप अगर उस फोन की इंटरनेट स्पीट चेक करना चाहते हैं तो उसे भी बढ़ी आसानी से चेक कर सकते हैं। इसके लिए ऐप के अंदर ही इंटरनेट स्पीड टेस्ट पर क्लिक करें, जहां इसकी जानकारी आपको मिल जाएगी।


SMARTPHONE
TESTM


साथ ही हैडसेट की battery चेक करना चाहते है तो ऐप के बैटरी ऑप्शन पर जाए और वहां पर क्लिक करके अपने फोन की बैटरी चेक कर सकते हैं कि सही है या नहीं और इसकी battery कितने MH की है। इतना ही नहीं यहां आपको My info का भी ऑप्शन मिलेगा, जिसके जरिए अपने फोन से जुड़ी अन्य जानकारी भी ले सकते हैं। जैसे- उस फोन का नंबर कितना है, डिवाइस आईडी क्या है और उस समय कौन सा वर्जन फोन में काम कर रहा है।

SMARPHONE
TESTM


इसके साथ ही इस ऐप के जरिए Find Repairing Shop को भी सर्च कर सकते हैं कि आपके आस-पास कौन सी दुकान है जहां आप आपना स्मार्टफोन रिपेयर करा सकते हैं। जब आप यह सब कर लेंगे तो आपको क्रिएट रिपोर्ट और कम्पलीट टेस्ट का ऑप्शन दिखेगा, जहां आप क्लिक करेंगे तो एक रिपोर्ट जनरेट होगा, जो आपको बताएगा कि आपके स्मार्टफोन में कौन-कौन सी चीज खराब है या सही है।इस ऐप को आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं।

इस ऐप के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिया गया वीडियो जरूर देखिए





FREE
आपको TEST M ये Article कैसे लगा जरुर Comment Box में लिखिए.

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad