Jio Group Talk app launched एक साथ 10 लोगों को कर सकेंगे कॉल

Reliance Jio Group Talk app launched conference calling for Android 

Jio Group Talk अपने उपयोगकर्ताओं को एक साथ दस लोगों को कॉल करने की अनुमति देता है। इसमें लेक्चर मोड, म्यूटिंग पार्टिसिपेंट्स और बहुत कुछ जैसे फीचर्स आते हैं।

Jio Group Talk app launched एक साथ 10 लोगों को कर सकेंगे कॉल
Jio Group Talk app launched एक साथ 10 लोगों को कर सकेंगे कॉल

Jio Group Talk 

Reliance Jio ने अपने यूजर्स के लिए Jio Group Talk ऐप लॉन्च किया है। इस ऐप के जरिए आप ग्रुप कॉन्फ्रेंस कॉल्स कर सकते हैं। इस ग्रुप ऐप के जरिए एक बार में आप 10 लोगों के साथ बात कर सकते हैं। Jio Group Talk ऐप 4G VoLTE नेटवर्क पर काम करता है जिसकी वजह से आपको बेहतर और HD क्वालिटी के वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है।

दोस्तों आपको बता दें कि Jio Group Talk ऐप को फिलहाल Beta test के तौर पर रोल आउट किया गया है। Jio यूजर्स इस ऐप का फिलहाल इस्तेमाल कर सकते हैं। google play store पर ये ऐप आपको मिल जाएगा। इस ऐप की साइज 4.9MB है। जल्द ही इस ऐप का ग्लोबल वर्जन भी लॉन्च किया जायेगा है, जिसका इस्तेमाल अन्य ऑपरेटर्स के यूजर्स भी कर पाएंगे। इस ऐप को फिलहाल android यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया है। एक रिपोर्ट्स की मानें तो इस ऐप में ग्रुप HD video कॉलिंग का भी सपोर्ट मिल सकता है। फिलहाल केवल voice calling की सुविधा ही इस ऐप में उपलब्ध है।

Jio Group Talk app launched एक साथ 10 लोगों को कर सकेंगे कॉल
Jio Group Talk

कॉन्फ्रेंस कॉल तो मिलता हे इस के साथ ही Jio Group Talk ऐप में लेक्चर मोड और म्यूट Member जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इस फीचर की मदद से आप चाहे तो किसी भी यूजर को Mute कर सकते हैं और लेक्चर भी दे सकते हैं। दोस्तों इस ऐप का फायदा यह है कि आप इस ऐप के जरिए आप Landline के यूजर्स को भी Connect कर सकेंगे। Conference call को इन्वाइट करने के लिए आपके मोबाइल या फोन की कॉन्टेक्ट लिस्ट में सभी मेंबर्स के नंबर सेव होने चाहिए। number सेव होने के बाद ही आप इन फीचर्स का लाभ उठा सकते हैं।

Reliance Jio के इस Group Talk ऐप का सीधा मुकाबल WhatsApp से होगा। इस ऐप का इस्तेमाल कई यूजर्स चैट के अलावा फोटो शेयर और वीडियो कॉलिंग जैसे फीचर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। WhatsApp ने पिछले साल अपने App में ग्रुप वीडियो कॉलिंग का फीचर जोड़ा था। इस फीचर के जुड़ने के बाद यूजर्स एक साथ 4 लोगों के साथ ग्रुप में वीडियो कॉल कर सकता  भारत में वॉट्सऐप के 200 million से अधिक यूजर्स हैं। 

यदि आप एक रिलायंस जियो उपयोगकर्ता हैं, तो आप ऐप Download करने और उपयोग कर सकते है ऍप Download होनेके बाद आपको इस ऍप में sign करना होगा जो बोहोत आसान है 
आपके अपने jio नंबर डालना हे उसके बाद आपको एक OTP आएगा उसे डाल कर आप इस App का इस्तमाल कर सकते है 




                           आपको  Article कैसे लगा जरुर Comment Box में लिखिए

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad