Vivo IQOO First Gaming Smartphone - Snapdragon 855

Vivo IQOO First Gaming Smartphone - Snapdragon 855

मिलिए VIVO के पहले गेमिंग स्मार्टफोन से

Vivo IQOO First Gaming Smartphone - Snapdragon 855
Vivo IQOO First Gaming Smartphone - Snapdragon 855

VIVO

हम सभी बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि प्रसिद्ध चीनी स्मार्टफोन निर्माता Vivo उन ब्रांडों में से एक है जिन्होंने हाल ही में एक नए सब-ब्रांड पर हस्ताक्षर किए हैं, बस एक माध्यमिक ब्रांड है जो अपने हुड के तहत संचालित होता है लेकिन अपने अलग व्यक्तित्व के साथ। जैसा कि हुआवेई में ऑनर है, वनप्लस ओप्पो की छाया में आता है और अब विवो अपने ब्रांड के नए सब-ब्रांड के साथ भी करता है, ज़ाहिर है, IQOO

 The First Gaming Smartphone Of Vivo 

Vivo का नया सब-ब्रांड, बेशक हे लेकिन iQOO चाइना Smartphone मैनुफेक्चर के दूसरे नंबर है। हालाँकि, अब Vivo का दूसरा ब्रांड जिसने हाल ही में अपने पहले स्मार्टफोन की घोषणा की है, जिसे Vivo iQOO के नाम से जाना जाता है जो कि केवल गेमर्स पर केंद्रित है। जिसमें रेजर फोन, श्याओमी ब्लैक शार्क और एएसयूएस रोज फोन की शुरुआत हुई। और इसके लिए और जैसी कि उम्मीद की जा रही है, इसमें कई विशेषताओं की श्रृंखला होनी चाहिए, जो हमें स्मार्टफोन से ही गेम में इसके सभी संसाधनों के उपयोग का लाभ उठाने की अनुमति दें।



 Vivo iQOO में एक वोटर ड्राप नोंच (notch) के साथ एक स्क्रीन होगी, जिसका अर्थ है कि इसमें कोई भी बेजल नहीं है। इसके अलावा, इसमें FHD + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.41-इंच की AMOLED स्क्रीन होगी जो स्क्रीन के नीचे फिंगरप्रिंट रीडर के साथ HDR (हाई डायनामिक रेंज) के साथ इमेज के लिए भी सपोर्ट देगी। जबकि अब अगर हम प्रोसेसर के बारे में बात करते हैं, तो मैं स्पष्ट कर दूं कि ऑल-न्यू वीवो iQOO 7 क्वालिटी के साथ नए क्वालकॉम Snapdragon 855 SoC को आर्किटेक्चर के साथ पेश करेगा। यह SoC है जो वर्तमान में उच्च श्रेणी के खंड में अपनी उपस्थिति दर्ज करता है और न केवल यह कि यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI ) के उपयोग पर भी केंद्रित है।

प्रोसेसर को एक विशिष्ट GPU, 6GB RAM (बेस मॉडल) और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के द्वारा सप्लीमेंट किया गया है जो microSD card के माध्यम से विस्तार योग्य है। इसके अलावा, इसमें 8GB रैम और 128GB स्टोरेज, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज का वर्जन होगा।

इसके अलावा, सभी नए VIVO iQOO 44W फास्ट चार्ज, यूएसबी टाइप-C  पोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी  हैं। इसमें सुपर फ्लैशचार्ज तकनीक है जो केवल 16 मिनट में 50% लोड और सिर्फ 46 मिनट में 100% लोड की अनुमति देता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP सेंसर के साथ मेन कैमरा 13, 12 और 2MP लेंस का है।

Price and availability

अब, अगर हम सभी नए Vivo iQOO की कीमत के बारे में बात करते हैं, तो मैं स्पष्ट कर दूं कि 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत $ 448, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 491 डॉलर, 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 535 डॉलर होगी। , और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत $ 640 होगी। अब सभी नए VIVO iQOO के प्रमुख स्पेक्स पर एक नजर डालते हैं।

Screen: 6.41-inch with AMOLED screen (Full HD+ resolution)

Processor: Qualcomm Snapdragon 855

RAM: 6/8/12 GB

Storage: 128/256 GB

Battery: 4000mAh with FlashCharge

Connectivity: USB Type C, NFC

               

                          आपको ये Article कैसे लगा जरुर Comment Box में लिखिए.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad