Photo Lab Picture Editor: face effects, art frames - फ़ोटो एडीटिंग के बंजाव किंग

Photo Lab

Photo Lab ऐप सबसे अलग ऐप है जिसकी मदत से आप बोहोत ही सुन्दर फटो बना सकते है और इस ऐप में आप को 800 से जियादा फोटो इफेक्ट देख नेको मिल जाती है जैसे के स्टालिश फोटो,फनी फोटो ,एनिमेटेड फोटो ,कोलाज फोटो ,फोटो फ्रेम और भी ऐसे बोहोत सरे फ़िल्टर आप अपने फोटो में ऐड कर सकते है और आप अपने मोबाइल के वॉलपेपर के रूप में सेट कर सकते है या आप सोसियल मिडिया पर शेयर कर सकते है
☆ न्यूरल आर्ट स्टाइल : 
किसी भी तस्वीर को आर्टवर्क में बदलने के लिए एक नया स्मार्ट (और त्वरित) तरीका - 50 से अधिक प्री-सेट शैलियों में से चुनें। 

☆ फोटो फ्रेम : 
अगर आपको अपनी पसंदीदा तस्वीर के लिए अंतिम स्पर्श की आवश्यकता है तो हमारे सुंदर फ्रेम में से एक चुनें। 

यथार्थवादी फोटो प्रभाव 
अपनी छवि को एक असंभव सेटिंग में रखें। इसे एक विशेष कार पर एयरब्रश करें या समुद्र तट पर रेत छाप के रूप में छोड़ दें। एक नया अद्भुत अनुभव पाने के लिए आपका स्वागत है! 

 चेहरा फोटो असेंबल : 
चेहरे को आसानी से स्वैप करें और अपने या अपने दोस्त को समुद्री डाकू, एक अंतरिक्ष यात्री या एक भयानक राक्षस में बदल दें। सबसे जटिल मोंटेज को सबसे असामान्य selfies बनाने के लिए एक चेहरे का पता लगाने एल्गोरिदम द्वारा स्वचालित रूप से संभाला जाता है।




Photo LabPhoto Lab


☆ फोटो फ़िल्टर 
आपको ब्लैक एंड व्हाइट, नियॉन ग्लो, ऑयल पेंटिंग और कई अन्य लोगों जैसे विभिन्न फोटो फ़िल्टरों के साथ अपनी छवियों में कुछ शैली जोड़ने के लिए एक प्रो फोटो संपादक की आवश्यकता नहीं है। 

☆ फोटो कोलाज :
एक भावनात्मक या भविष्यवादी सेटिंग में एक साथ तैरते हुए आप और आपके दोस्त की एक अद्भुत तस्वीर बनाएं। 

सरल और सहज ज्ञान युक्त ऐप इंटरफ़ेस आपको चित्र संपादक का उपयोग करने के तरीके को तुरंत सीखने में सहायता करता है। प्रत्येक अपडेट के साथ लगभग एक दर्जन नए फोटो फ्रेम और प्रभाव जोड़े जाते हैं। हम अपने उपयोगकर्ताओं के साथ एक उपयोगी वार्तालाप बनाए रखते हैं। यदि आपको लाइब्रेरी में कोई विशेष फोटो प्रभाव नहीं मिला है, तो टीम से संपर्क करें और आप इसे अगले अपडेट में देख सकते हैं। 
जियादा जानकारी केलिए हमने एक वीडियो भी बनाया है और  Photo Lab ऐप डाउनलोड के लिए निचे लिंक दिया है वहासे डाउनलोड कर सकते है 



आप को हमारा ये आर्टिकल और ये ऐप केसा लगा हमे कमेंट में जरूर बताये 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad