WhatsApp Hidden Features 2019 -Secure Private Chat -WhatsApp Fingerprint Lock

WhatsApp Hidden Features 2019 -Secure Private Chat -WhatsApp Fingerprint Lock 

mtechhindii.blogspot.com
WhatsApp Hidden Features 2019

दोस्तों  WhatsApp तो हम सब लोग युस करते हे और हम सबको एक प्रॉब्लम होता हे वोह हमारी Privacy को लेकर कियुके कोई भी पहले हमारे WhatsApp में हमारी chet को ही open करता हे जो हमे जराभी अच्छा नहीं लगता तो दोस्तों आज में आप केलिए एक ऐसी App लेकर के आया हु जो आप को बेहद पसंद आएगी जिसका name है 
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Locker for Whats Chat App - Secure Private Chat

mtechhindii.blogspot.com

Locker for Whats Chat App


You can easily secure your private and group WhatsApp chat(s) and maintain their privacy using a PIN. The best part is, it can not only lock chats, but it even has the ability to secure the complete app using a single PIN. 


mtechhindii
Locker for Whats Chat App

आप अपने निजी और समूह WhatsApp चैट को आसानी से सुरक्षित कर सकते हैं और PIN का उपयोग करके अपनी गोपनीयता बनाए रख सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि यह न केवल चैट को लॉक कर सकता है, बल्कि इसमें एक पिन का उपयोग करके संपूर्ण ऐप को सुरक्षित करने की क्षमता भी है। 

Features

★ उपयोग के लिए नि: शुल्क (बिना किसी सीमा के)
★ व्हाट्सएप लॉक करने के लिए सबसे अच्छा ऐप
★ दूसरों से अपनी व्यक्तिगत चैट छिपाएँ
★ बहुत कम जगह और संसाधनों का उपयोग करता है
★ सहज ज्ञान युक्त डिजाइन और इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए आसान★ न्यूनतम अनुमतियों की आवश्यकता

How to use the app

- अपने Android डिवाइस पर ऐप डाउनलोड करें और इंस्टॉल करें।- वॉट्सऐप ऐप आइकन के लिए लॉकर पर टैप करके ऐप लॉन्च करें।- एक चार अंकों का PIN बनाएं और उसी की फिर से पुष्टि करें। (पासवर्ड आपके चैट और व्हाट्सएप एप्लिकेशन के लिए सामान्य है।)- यदि आप इसे भूल जाते हैं, तो अगला, अपना पासवर्ड पुनर्प्राप्त करने के लिए एक पुनर्प्राप्ति ई-मेल पता प्रदान करें।- एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए यह उपयोग शुरू करने के लिए पहुँच अनुमतियाँ प्रदान करें।- अब, जिस चैट को आपको लॉक करना है, उसे जोड़ने के लिए the + ’आइकन पर टैप करें।यह ऐप अद्वितीय और बहुत उपयोगी है क्योंकि यह आपकी गोपनीयता और सुरक्षा पर केंद्रित है। ’+ 'आइकन पर टैप करके, आप अपनी पसंद का एक PIN अपनी निजी चैट में जोड़ सकते हैं और अपने Android डिवाइस के अनलॉक होने पर दूसरों द्वारा एक्सेस किए जाने की चिंता करना बंद कर सकते हैं। WhatsApp चैट के लिए लॉकर के साथ 1-2-3 के साथ अपने निजी डेटा को छुपाना उतना ही आसान है।
                 इस ऐप के बारे में अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गया वीडियो जरूर देखिए



m tech hindi

                         आपको TEST M ये Article कैसे लगा जरुर Comment Box में लिखिए.
Tags

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad